---Advertisement---

दसवीं की छात्रा को लेकर फरार हुआ अध्यापक, जांच में जुटी पुलिस

By Patrika News Desk

Published on:

दसवीं की छात्रा को लेकर फरार हुआ अध्यापक, जांच में जुटी पुलिस
---Advertisement---

हल्द्वानी शहर के जाने माने स्कूल का खेल अध्यापक दसवीं की नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शहर निवासी एक व्यक्ति ने हल्द्वानी कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया उनका व उनके बड़े भाई का परिवार एक साथ रहता है। उनकी नाबालिग भतीजी शहर के एक जाने माने स्कूल में दसवीं की छात्रा है। तीन जुलाई को उनकी भतीजी स्कूल गई थी, लेकिन, छुट्टी के बाद वह घर नहीं लौटी। जिसके बाद भाभी बेटी को ढूंढने के लिए स्कूल पहुंचीं, तब पता चला कि बेटी आज स्कूल आई ही नहीं थी। इस बारे में परिवार वालों ने जब जानकारी जुटाई तो उसकी सहेली ने बताया कि स्कूल का फुटबाल कोच नाबालिग छात्रा को अपने संग स्कूटी पर बैठाकर ले गया है। जब पूरे मामले में खेल अध्यापक के बारे में जानकारी जुटाई गई तो खेल टीचर भी घर से गायब मिला। परिजनों का कहना है कि आरोपी खेल टीचर बहला-फुसलाकर उनकी नाबालिग बेटी को लेकर फरार हो गया।

हल्द्वानी कोतवाली SSI महेंद्र प्रसाद ने बताया खेल टीचर द्वारा पर नाबालिग को भागने के आरोप में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. सर्विलांस की मदद से नाबालिग व आरोपित दोनों की तलाश की जा रही है. पुलिस की टीम दोनों को जल्द से जल्द बरामद कर लेगी. परिजनों ने पुलिस से जल्द से जल्द छात्रा को बरामद करने की गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है छात्रा के साथ कोई अनहोनी घटना ना हो जाए.।

Patrika News Desk  के बारे में
Patrika News Desk we are dedicated to celebrating and preserving the rich cultural heritage of the Pahari region.
For Feedback - contact@paharipatrika.in
---Advertisement---

Leave a Comment