---Advertisement---

सेल्फी बनी महिला की मौत का कारण, गहरी खाई मे गिरने से चीफ फार्मासिस्ट की गई जान

By Patrika News Desk

Published on:

सेल्फी बनी महिला की मौत का कारण, गहरी खाई मे गिरने से चीफ फार्मासिस्ट की गई जान
---Advertisement---

जनपद पिथौरागढ़ के मटेला के पास सेल्फी लेत समय एक महिला खाई में गिर गई जिस महिला की मौत हो गई। ‌SDRF ने घटना स्थल से महिला का शव बरामद कर लिया है। ।

पिथौरागढ़ के मटेला क्षेत्रांतर्गत पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी लेना एक महिला को जानलेवा साबित हो गया। घटना आज की है जब महिला अपने पति के साथ पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी कि उसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गयी। महिला का पति भी बदहवास हालात में पहाड़ियों से नीचे उतर गया लेकिन झाड़ियां अधिक व रास्ता न होने के कारण वह महिला को नही ढूंढ पाया साथ ही स्वयं भी रास्ता भटक गया।

इस घटना के संबंध में आपदा कंट्रोल रूम पिथौरागढ़ द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया जिस पर एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। बताया गया कि उक्त महिला नजदीक ही किसी अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर नियुक्त थी।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त महिला तक पहुंच बनाई गई। महिला की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जिसके शव को SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। साथ ही उक्त महिला के पति को भी निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

मृतक महिला का नाम और पता

सोनल पायल, उम्र 37 वर्ष निवासी जे 26 दुर्गा कॉलोनी रुड़की, जलालपुर मुस्त हरिद्वार।

Patrika News Desk  के बारे में
Patrika News Desk we are dedicated to celebrating and preserving the rich cultural heritage of the Pahari region.
For Feedback - contact@paharipatrika.in
---Advertisement---

Leave a Comment