---Advertisement---

उत्तरकाशी: बॉबी पंवार ने लिया मां गंगा का आशीर्वाद, कहा.. भ्रष्टाचारियों की तोड़ेंगे कमर

By Patrika News Desk

Published on:

उत्तरकाशी: बॉबी पंवार ने लिया मां गंगा का आशीर्वाद, कहा.. भ्रष्टाचारियों की तोड़ेंगे कमर
---Advertisement---

टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने मां गंगा का आशीर्वाद लेकर गंगोत्री घाटी में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने सत्ता पक्ष और विपक्ष पर हमला बोलते हुए दोनों ही पार्टियों पर उत्तराखंड में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। उत्तरकाशी में रोड़ शो के दौरान उन्होंने जनता से समर्थन मांगा और लोगों से आगामी 19 अप्रैल को मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बॉबी पंवार के समर्थन में उतरे बीजेपी पदाधिकारी, दिया भाजपा से इस्तीफा.

टिहरी लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार आज दोपहर उत्तरकाशी स्थित काली कमली धर्मशाला में पहुंचे। जहां उनके समर्थकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। तत्पश्चात जिला मुख्यालय में रोड शो कर स्थानीय लोगों और व्यापारियों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

उत्तरकाशी में बॉबी पंवार

उत्तरकाशी में श्रीदेव सुमन चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए पंवार ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा। यदि युवाओं के अभिभावक इस समय युवाओं को मजबूत नहीं करेंगे तो उत्तराखंड में की हाकम पैदा होंगे और यहां के पढ़े लिखे नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करते रहेंगे।

राज्य में भ्रष्टाचार व्याप्त

पंवार ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों ने उत्तराखंड में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। बिना कमीशन के कोई काम नहीं होता है। युवाओं के संघर्षों का ही परिणाम है कि सरकार को नकल विरोधी कानून लाना पड़ा, जिससे थोड़ी पार्दर्शिता तो आई है लेकिन सरकारी सिस्टम में व्याप्त भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की जरूरत है।

विकास के नाम पर जीरो

बॉबी पंवार ने टिहरी सांसद महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह पर आरोप लगाया कि उन्होंने संसदीय क्षेत्र में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया और ना ही उत्तराखंड के मुद्दों को संसद में रखा और ना ही धरातल पर कुछ कार्य किया। पंवार ने कहा कि हमारी लड़ाई सिस्टम में व्याप्त भ्रष्टाचार से है और जल जंगल जमीन के मुद्दों को लेकर चुनाव लड रहे हैं और अब युवाओं की मदद से राज्य में भू कानून भी लागू करवाया जाएगा।

उक्रांद ने दिया समर्थन

उत्तरकाशी में बॉबी पंवार ने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथ में है। इसलिए अभिभावकों को आगे आकर युवाओं का साथ देना चाहिए। वहीं उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने बॉबी पंवार को समर्थन देते हुए कहा कि उत्तराखंड को यदि बचाना है तो बॉबी जैसे युवा नेता को सांसद चुनना आवश्यक है। जिन मुद्दों को लेकर पंवार चुनाव लड रहे हैं वह उत्तराखंड के लिए अति आवश्यक है।

---Advertisement---

Leave a Comment