चुनाव 2024 देश-विदेश राजनीति क्रिकेट मनोरंजन उत्तराखण्ड क्राइम ब्लाग
---Advertisement---

रातों रात बदली किस्मत, एक झटके में करोड़पति बना उत्तराखंड का ये युवक

By Patrika News Desk

Published on:

Dream 11 पर रुद्रप्रयाग के सूरज पंवार ने जीते एक करोड़
---Advertisement---

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले का गरीब युवक सूरज पंवार रातों रात करोड़पति बन गया। उसने फेंटेसी ऐप DREAM 11 पर अपनी WPL टीम बनाकर एक करोड़ रूपए जीते। सूरज को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसका नसीब इस कदर साथ देगा कि वह रातोंरात उसकी किस्मत बदल जाएगी। सूरज के करोड़पति बनने से परिवार में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की निकिता और ब्रिजेश ने जीता सोना, बनाया ये इतिहास..

दरअसल रुद्रप्रयाग जिले के ग्राम सभा बष्टी निवासी दुभान सिंह पंवार के पुत्र सूरज सिंह पंवार पिछले चार सालों से फेंटेसी ऐप पर अपनी किस्मत आजमा रहे थे परन्तु हर बार उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ । अब WPL का दौर चल रहा था तो गुजरात और दिल्ली के मैच में सूरज ने Dream 11 पर दो टीमें बनाई जिसमें एक टीम उनके लिए लकी साबित हुई और सूरज ने एक करोड़ रूपए जीते।

सूरज ने पहली टीम में 59 रूपए से इंट्री ली। टीम में शेफाली वर्मा को कप्तान जबकि शिखा पाण्डेय को उपकप्तान बनाया। सूरज की बनाई टीम नंबर 1 पर आ गई और 1.50 करोड़ रुपए जीत लिए। जिसमें जीएसटी काटकर सूरज के खाते में 1.05 करोड़ आ गए। गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले सूरज के परिवार में इस खबर से खुशी का माहौल है।

क्या है DREAM 11 

वैसे तो अधिकतर लोगों को DREAM 11 के बारे में पता है लेकिन यदि आपको इस बारे को कोई जानकारी नहीं तो बता दें कि ड्रीम 11 एक क्रिकेट फेंटेसी ऐप है, जहां किसी भी मैच से पहले आप दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अपने हिसाब से चुनकर अपनी टीम बना सकते हैं। आपके चुने हुए खिलाड़ी के परफोर्मेंस के हिसाब से यहां प्वाइंट मिलते हैं और रैंक के हिसाब से आपको पैसे मिलते है।

---Advertisement---

Leave a Comment