चुनाव 2024 देश-विदेश राजनीति क्रिकेट मनोरंजन उत्तराखण्ड क्राइम ब्लाग
---Advertisement---

IPL में रोहित शर्मा के नाम जूड़ा यह शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

By Patrika News Desk

Published on:

IPL में रोहित शर्मा के नाम जूड़ा यह शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज
---Advertisement---

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के नाम कई बेहतरीन रिकॉर्ड दर्ज है लेकिन IPL 2024 के 14वें मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ रोहित शर्मा के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

यह भी पढ़ें- रातों रात बदली किस्मत, एक झटके में करोड़पति बना उत्तराखंड का ये युवक

Mi Vs RR के बीच खेले जा रहे मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और संजू का यह फैसला सही साबित हुआ। इस मुकाबले में मुम्बई इंडियंस के अनुभवी ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल पाए और पहले ही ओवर में ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे और इसी के साथ रोहित शर्मा के नाम सबसे ज्यादा बार शुन्य पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

इन बल्लेबाजों के नाम भी शामिल

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक आईपीएल में सर्वाधिक 17-17 बार शुन्य पर आउट हुए हैं। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल, पीयूष चावला, मनदीप सिंह और सुनील नरेन 15-15 बार डग आउट का शिकार बने।

टॉप-3 बल्लेबाज आउट

Rajasthan Royal के साथ मुकाबले में Mumbai Indians की शुरुआत बेहद खराब रही। राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने Mi को लगातार झटके दिए। मुम्बई के लिए रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस बिना खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। हार्दिक और तिलक वर्मा के बीच थोड़ी साझेदारी बनी थी लेकिन स्पिनर गेंदबाज यजुर्वेद चहल ने दोनों को चलता कर मुम्बई इंडियंस के सपनों पर पानी फेर दिया। 20 ओवरों में MI ने 9 विकेट खोकर केवल 125 रन ही बना पाए।

राजस्थान की ओर से यजुवेंद्र चहल और ट्रेंट बोल्ट ने 3-3 विकेट लिए जबकि आवेश खान ने एक और Nandre Burger ने दो विकेट लिए।

---Advertisement---

Leave a Comment