---Advertisement---

उत्तराखंड के इन शहरों में सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभाएं, जानिए कब और कहां

By Patrika News Desk

Published on:

उत्तराखंड के इन शहरों में सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभाएं, जानिए कब और कहां
---Advertisement---

देश में इस वक्त चुनावी बिगुल बज चुका है। लोकसभा चुनावों की तैयारियां जोर-शोर से चल रही। चुनावी रैली और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर एक ही चरण में वोटिंग होनी है। पहले चरण 19 अप्रैल को टिहरी, पौड़ी, हरिद्वार, नैनीताल-उधम सिंह नगर और अल्मोड़ा सीट पर वोटिंग होगी। सभी दलों द्वारा अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है। उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ की उत्तराखंड में तीन जनसभाएं तय की गई है। इसके अलावा भाजपा उनसे दो और जनसभाएं उत्तराखंड में करवा सकती है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बॉबी पंवार के समर्थन में उतरे बीजेपी पदाधिकारी, दिया भाजपा से इस्तीफा.

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक लगाने के लिए बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है। उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी मॉडल ने उनकी लोकप्रियता बढ़ा दी है। वहीं उनकी छवि फायर ब्रांड नेता के रुप में रही। यही वजह है कि पीएम मोदी के बाद भाजपा स्टार प्रचारकों में योगी आदित्यनाथ की खासी मांग है। उत्तराखंड यूपी सीएम आदित्यनाथ की जन्मस्थली भी है इसलिए यहां उनको ज्यादा समर्थक हैं। इसलिए बीजेपी उनकी उत्तराखंड में अधिक से अधिक जनसभाएं करना चाहती है।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को हल्द्वानी तथा 14 को श्रीनगर गढ़वाल और रुड़की में जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी 12 अप्रैल को उत्तराखंड में चुनाव प्रचार प्रसार करने आएंगे। भाजपा सीएम आदित्यनाथ ने एक रैली अल्मोड़ा और दूसरी सहसपुर में भी कराने का प्रयास कर रही है। वहीं पीएम मोदी 11 अप्रैल को ऋषिकेश में जनसभा संबोधित करेंगे।

---Advertisement---

Leave a Comment