Nandanagar में बवाल नहीं ले रहा थमने का नाम, भारी पुलिस बल तैनात

Nandanagar
---Advertisement---

Nandanagar:चमोली के नंदानगर में पिछले महीने नाबालिग के साथ आरिफ नाम के व्यक्ति ने अश्लीुलता की थी। इस घटना के खिलाफ नंदानगर(Nanda Nagar) वासियों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। साथ ही सभी गाँव वालों ने एक साथ मिलकर जुलूस भी निकाले थे। इन सबको देखते हुए उत्तराखंड पुलिस ने उत्तर प्रदेश की पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। लेकिन इसके बाद भी नंदानगर के लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। अभी भी सभी लोग इस घटना के खिलाफ अपना आक्रोश दिखा रहे हैं।

सोमवार को बंद रहा पूरा बाजार

गुस्साए लोगों ने सोमवार को नंदानगर(Nandanagar) से लेकर जिला मुख्यालय गोपेशवर तक पूरा बाजार बंद रखा। गांव के लोगों ने इस घटना के खिलाफ जुलूस निकाला और खुली हुई दुकानों का सामान दुकान के बाहर फेंक दिया। इसके अलावा भीड़ ने नंदानगर में पुराने बस अड्डे के पास बने टीन शेड को भी तोड़ दिया। 

[Related-Posts]

पुलिस अधिकारी भारी मात्रा में हुए तैनात

बाजार में मौजूद बाहरी लोगों की दुकानों पर दुकान मालिकों ने ताले लगा दिए है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी मामला अशांत होते हुए देख कर पुलिस अधिकारी डीएसपी समेत भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े: Manish Bora Rape मामले में BJP हुई अलग-थलग, सियासत हुई गर्म

डीएसपी समेत एसपी भी हुए तैनात

डीएसपी समेत एसपी भी रातभर प्रदर्शन क्षेत्र में अपना डेरा डाल कर रहे। बता दे कि आरोपी 14 को दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रविवार को उग्र भीड़ ने कई दुकानों और एक भवन में काफी तोड़फोड़ भी की थी। जिसके कारण 300 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

बिजनौर निवासी युवक ने की थी अश्लीलता

यह मामला पिछले महीने 22 अगस्त का है जिस दिन नाबालिग लड़की के साथ आरिफ ने अश्लीलता की थी। जिसके बाद लड़की के पिता ने नंदानगर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है और गांव में नाई की दुकान चलाता है। 

Join WhatsApp

Join Now
About the Author
For Feedback - feedback@paharipatrika.in

Comments are closed.

---Advertisement---