---Advertisement---

दुखद खबर: मणिपुर में कुमाऊं रेजिमेंट का जवान शहीद, सीएम धामी ने जताया शोक

By Patrika News Desk

Published on:

मणिपुर में कुमाऊं रेजिमेंट का जवान शहीद, सीएम धामी ने जताया शोक
---Advertisement---

उत्तराखंड के लिए मणिपुर से दुखद खबर आ रही है, जहां देश की सेवा करते हुए 16 कुमाऊं रेजिमेंट का जवान कमल सिंह भाकुनी शहीद हो गए। शहीद का पार्थिव शव गुरुवार को उनके पैतृक गांव पहुंचेगा। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने कमल सिंह भाकुनी के बलिदान पर दुख प्रकट किया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand News: गणेश गोदियाल ने अनिल बलूनी को दी चुनौती, कहा..

अल्मोड़ा जनपद के सोमेश्वर निवासी कमल सिंह भाकुनी 16 कुमाऊं रेजिमेंट के जवान थे। बताया जा रहा बीते मंगलवार को मणिपुर में ड्यूटी के दौरान उनके सिर पर गोली लगने से मृत्यु हो गई। देर रात परिवार को कमल सिंह के शहीद होने की खबर मिली। कमल 25 दिन पहले ही छुट्टी बिताकर वापस लौटे थे। बेटे के शहादत की खबर सुनते ही परिवार मे मातम पसरा गया।

अल्मोड़ा जनपद के सोमेश्वर तहसील के चनौदा-बूंगा निवासी कमल सिंह भाकुनी चार साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। उनके पिता चंदन सिंह भाकुनी गांव में ही खेती बाड़ी करते हैं जबकि मां दीपा भाकुनी गृहणी है। उनके बड़े भाई प्रदीप भाकुनी भी सेना में सेवाएं दे रहे हैं।

सीएम धामी ने प्रकट किया दुख

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शहीद कमल सिंह भाकुनी के बलिदान पर ट्वीट करते हुए लिखा .. ईश्वर, दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की असीम शक्ति प्रदान करें।

Patrika News Desk  के बारे में
Patrika News Desk we are dedicated to celebrating and preserving the rich cultural heritage of the Pahari region.
For Feedback - contact@paharipatrika.in
---Advertisement---

Leave a Comment