उत्तराखंड: भाजपा नेता का कुत्ता गायब तो ढूंढने में जुटी पुलिस, थाने के बाहर लगाए पोस्टल

उत्तराखंड में अजब गजब मामला सामने आया है जो रुद्रपुर में चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल यहां भाजपा पार्षद का रॉटविलर ब्रिड का कुत्ता कहीं गायब हो गया है। जिसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा और कुत्ते की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस शहर भर में इस की तलाश में जुट गई है। इसके लिए बकायदा रमपुरा चौकी के बाहर कुत्ते के गुमशुदा के पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं।

य भी पढ़ें- उत्तराखंड: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पर समुदाय विशेष को बसाने का आरोप, दी जान से मारने की धमकी

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार जनपद उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में भाजपा पार्षद सुशील कुमार कुत्ता पिछले 27 जुलाई से लापता है। पार्षद के पिता राजवीर सिंह ने रामपुरा चौकी में कुत्ते की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। शिकायत में कुत्ते का हुलिया, रंग सभी दर्शाकर एक फोटो भी पुलिस को दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कुत्ते की तलाश में जुट गई।

बकायदा रमपुरा चौकी के बाहर कुत्ते का पंपलेट भी चिपकाया गया है। यह कुत्ता 27 जून 2023 की दोपहर से लापता है और साथ में सूचना देने के लिए फोन नंबर भी अंकित है। वही रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि रमपुरा क्षेत्र में कुत्ते की गुमशुदगी का मामला सामने आया हैं । जिसके बाद पुलिस ने कुत्ते की गुमशुदगी को दर्ज किया है और कुत्ते की खोजबीन की जा रही है।