Uttarakhand

उत्तरकाशी: अमृता रावत मामले में होमस्टे मालिक समेत दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

उत्तरकाशी के संगमचट्टी क्षेत्र में रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में अमृता रावत की मौत के मामले में मनेरी पुलिस ने होमस्टे मालिक समेत दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- अमृता रावत केस: उत्तरकाशी जिला अस्पताल में परिजनों का हंगामा, शव उठाने से किया मना

बताते चलें कि उत्तरकाशी जनपद के भटवाड़ी में संगमचट्टी क्षेत्र के भंकोली गांव निवासी 18 वर्षीय अमृता रावत पिछले एक साल से कफलों होमस्टे नौकरी कर रही थी। शुक्रवार को अमृता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों ने इसे हत्या का आंशका जताते हुए मामले की जांच की मांग की और मनेरी थाना में रिजॉर्ट मालिक अनिल कुड़ियाल समेत दो के खिलाफ तहरीर दी।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी में अंकिता भंडारी जैसा हत्याकांड ? रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव

शनिवार को परिजनों ने जिला अस्पताल में दिन भर डेरा डालकर मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। शनिवार दोपहर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट में फंदे से लटकने पर दम घुटने से मौत का कारण सामने आया है।

शनिवार को परिजनों ने सुबह से लेकर शाम पांच बजे तक जिला अस्पताल में डेरा डालकर मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग को हंगामा किया। एसएचओ मनेरी थाना अजय सिंह ने बताया कि मामले में रिजॉर्ट मालिक अनिल कुड़ियाल व कुक मैन पंकज के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया और विवेचना जारी है।

Related Articles