Entertainment

Jawan Advance Booking: जवान की एडवांस बुकिंग ने सभी फिल्मों को छोड़ा पीछे, धड़ल्ले से बिक रहे टिकट

Bollywood Star शाहरुख खान की Upcoming Film Jawan की चारों तरफ चर्चा हो रही है। 7 सितंबर को यह फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है लेकिन Film की Advance Booking की खबरों ने सभी को चौंका दिया है। रिपोर्ट के अनुसार यूएई में जवान की पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है जिसके आंकड़े शाहरुख की फिल्म पठान को पीछे छोड़ते नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- वरुण धवन और जाहन्वी कपूर की फ़िल्म बवाल का प्रीमियर में शामिल हुई ये हस्तियां

बता दें कि Shahrukh Khan की Upcoming Film Jawan को उनकी बड़ी फिल्मों में से एक माना ज रहा है। यह फिल्म साउथ के जाने माने फिल्म निर्देशक एटली कुमार के निर्देशन में बन रही है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह फिल्म 300 करोड़ की लागत से बनी है। जो उनकी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाने वाली हैं।

Shahrukh Khan की Upcoming movie jawan का क्रेज दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह से फिल्म की भारत से पहले विदेशों में Advance Booking शुरू की गई है। जवान की एडवांस बुकिंग के लिए अमेरिका, यूएई, ओमान, आस्ट्रेलिया और जर्मनी में शुरू की गई और जल्द ही अन्य देशों में भी बुकिंग शुरू की जाएगी। शाहरुख की पठान ने ओपनिंग डे पर विदेशों में 37 करोड़ का कलेक्शन किया था। माना जा रहा है कि अपनी ओपनिंग डे पर जवान 50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

 

Related Articles