Uttarakhand

Uttarakhand: भाजपा का गांव चलो अभियान शुरु, इन लोगों से बात करेंगे सीएम धामी

आगामी लोकसभा चुनाव के चलते बीजेपी ने उत्तराखंड में तैयारियां शुरू कर दी है। मतदाताओं को रिझाने के लिए भाजपा कई बड़े कार्यक्रम आयोजित कर रही है तो सीएम पुष्कर धामी जगह-जगह रैली कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा द्वारा गांव चलो अभियान की शुरुआत की गई। इस अभियान के तहत सीएम धामी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता प्रदेश के गांवों का दौरा करेंगे और इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ग्रामीणों से बात करेंगे।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी: काशी विश्वनाथ मंदिर में लगी फोटो गैलरी, मिलेगी महत्वपूर्ण जानकारी

बता दे कि लोकसभा चुनाव 2014 और 2019 में भाजपा ने उत्तराखंड में बढ़त बनाई और पांचों सीट भाजपा की झोली में आ गिरी और अब आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा जीत को हैट्रिक में बदलना चाहती है। जिसके लिए पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव की घोषणा होनी बाकी है। उससे पहले ही भाजपा तैयारी में जुट गई है। ऐसे में भाजपा उन ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही जहां ग्रामीणों को राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा मिला। प्रदेश संगठन भी इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है।

ग्रामीण इलाकों में अपना मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए भाजपा ने गांव चलो अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के किसी एक गांव में 24 घंटे बिताएंगे और चौपाल लगाकर वहां पर तमाम लोगों से बातचीत करेंगे। इसके अतिरिक्त कैबिनेट मंत्री भी गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से बीच पहुंचकर उनके सवालों के जबाब देंगे। वहीं बीजेपी संगठन ने इसकी तैयारियों पूरी कर ली है।

Related Articles