News

अजब-गजब: जिसके साथ खाई जीने-मरने की कसम, उसी के पिता के संग फरार प्रेमिका

प्यार को लेकर अलग-अलग प्रकार की कहानियां तो आपने सुनी होगी लेकिन कभी-कभी ऐसे मामले सामने आते हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही अजब-गजब सा मामला एक और सामने आया है जहां जिसके साथ जीने-मरने की कसमें खाई गई थी उसी के पिता के संग प्रेमिका फरार हो गई। यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। खुलासा तो तब हुआ जब लड़की के घर वालों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया और फिर जो तथ्य सामने आया वह सबके होश उड़ाने के लिए काफी था। पुलिस ने युवती और प्रेमी के पिता को दिल्ली से बरामद किया। हांलांकि प्रेमी को इस बारे में जानकारी दी लेकिन लोक-लाज की भय की वजह से वह किसी को बता नहीं पाया।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कानपुर के चकेरी इलाके में कमलेश अपने 20 वर्षीय बेटे के साथ काम की तलाश में औरेया से आए थे। कमलेश का बेटा मकान बनाने का कार्य करता है और इसी दौरान उसकी मुलाकात रुचि ( काल्पनिक नाम) से हुई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ तो युवती उससे मिलने घर आती-जाती रहती थी। इस दौरान जब प्रेमी घर पर नहीं मिलता तो युवती उसके पिता से बातचीत करती रहती थी लेकिन दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही इसका किसी को अंदाजा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- Chamoli News: लापता महिला और बच्चे उधमसिंह नगर से बरामद

परिजनों ने कराई अपहरण की शिकायत 

बीते वर्ष 2022 को रुचि ( काल्पनिक नाम) कमलेश के साथ फरार हो गई। कमलेश का बेटा घर पर था जिसकी वजह से लड़की के परिजनों को शक नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होंने चकेरी थाने चकेरी थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल पाया।

पिता के संग फरार प्रेमिका

पुलिस जांच में यह सामने आया कि युवती का कमलेश के बेटे से मिलना जुलना था। जब पुलिस ने उससे पुछताछ की तो पता चला कि उसी के पिता के संग प्रेमिका फरार हो रखी है। यह सुनकर पुलिस भी चकित रह गई। पुलिस ने प्रेमिका और युवक के पिता की तलाश की तो चला कि दोनों दिल्ली में एक साथ रहते हैं और वहां एक फैक्टरी में कार्य करते हैं।

दिल्ली से बरामद

पुलिस ने युवती और कमलेश को दिल्ली से बरामद किया। पुलिस के अनुसार कमलेश के बेटे को इस बारे में पता था लेकिन शर्म की वजह से किसी को नहीं बता पाया। वहीं युवती कमलेश के साथ रहने की ज़िद करने लगी। पुलिस का कहना है कि युवती का मेडिकल कराया जाएगा और दोनों बालिग है ऐसे में उन्हें बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles