Chamoli: थराली में नाई ने नाबालिग से दुष्कर्म कर किया वीडियो वायरल, बढ़ा तनाव

Chamoli: थराली में नाई ने नाबालिग से दुष्कर्म कर किया वीडियो वायरल, बढ़ा तनाव
---Advertisement---

उत्तराखंड के चमोली जनपद के विकासखंड थराली में तनाव का माहौल को देखते हुए पीएसी तैनात की गई है। दरअसल नाई की दुकान में काम करने वाले मुस्लिम युवक ने क्षेत्र की एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायलय के समझ पेश किया। जहां से आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार चमोली जनपद के थराली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में तहरीर दी कि थराली में नाई का कार्य करने वाले दिलबर खान ने उनकी 17 वर्षीय बेटी के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। जिसे उसके द्वारा बाद में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

थराली में नाबालिग से दुष्कर्म 

तहरीर के अनुसार नाई दिलबर खान ने इंस्टाग्राम पर पहले पीड़िता संग जान-पहचान बनाई और फिर मोबाइल नंबर लेकर बात करने लगा। बातें 16 फरवरी को आरोपी ने नाबालिग किशोरी को थराली बुलाया और फिर नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म किया। जब युवती को होश आया तो दिलबर ने चाकू की नोक पर उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

वीडियो वायरल करने की धमकी

आरोपी दिलबर उसके बाद पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार परेशान करने लगा जिससे परेशान होकर पीड़िता ने उसका नंबर ब्लाक कर दिया लेकिन आरोपी के हौसले इतने बुलंद थे कि वह दूसरे नंबर से पीड़िता को फोन करके परेशान करने लगा श। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता की मां और भाई को भी फोन पर धमकी देने लगा और फिर नाबालिग किशोरी का वीडियो वायरल कर दिया।

क्षेत्र में तनाव का माहौल

पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद थराली में तनाव का माहौल है। जिसको देखते हुए थराली में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। वहीं विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के आवाहन पर क्षेत्र में हिन्दू जन जागरण रैली निकाली जाएगी।

Join WhatsApp

Join Now
About the Author

we are dedicated to celebrating and preserving the rich cultural heritage of the Pahari region.

For Feedback - [email protected]
---Advertisement---