Guldar Attack: टिहरी गढ़वाल में तीन साल का मासूम बना गुलदार का निवाला

Guldar Attack
---Advertisement---

Guldar Attack: उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में जंगली जानवर ने फिर से अपना आतंक शुरू कर दिया है। आज एक बार फिर खूंखार जंगली जानवर गुलदार(guldaar attack) के हमले की दुखद घटना हुई है। आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के घनसाली क्षेत्र के ग्राम पंचयात पूर्वाल में एक आदमखोर गुलदार ने घर के आंगन में खेल रहे तीन साल की मासूम बच्चे राज को अपना निवाला बना लिया।

मासूम का शव हुआ बरामद 

घटना में तुरंत बाद काफी खोजबीन की गई। थोड़ी ही देर बाद मासूम राज का शव घर से 100 मीटर दूर झाड़ियों से बरामद हुआ। इस दुखद घटना(Guldar attack)के बाद से मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आस पास के क्षेत्र में भी शोक के साथ ही दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़े : Uttarakhand Land Law: ऋषिकेश में भू कानून की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोग

गुलदार को मारने की मांग कर रहे ग्रामीण

गांव में हुई इस घटना के बाद से गाववासियों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। डरे सहमे ग्रामीणों ने वन विभाग से आदमखोर गुलदार को मारने या पकड़ने की मांग की है।

ननिहाल आया था मासूम

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज मूल रूप से टिहरी गढ़वाल जिले के बणगांव पट्टी केमर निवासी अंकित लाल की पत्नी और बच्चा राज कुछ दिनों पहले से अपने ननीहाल पूर्वाल गांव आए हुए थे। तीन साल का मासूम राज अपने अन्य भाई बहनों के साथ आंगन में ही खेल रहा था। तब पहले से ही निगाह बनाए हुए बैठे गुलदार ने मासूम राज पर हमला कर दिया और घसीटकर ले गया।

Join WhatsApp

Join Now
About the Author
For Feedback - [email protected]
---Advertisement---