Almora Car Accident: एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मौत

Almora Car Accident
---Advertisement---

Almora Car Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन लोग सड़क दुर्घटनाओं(Almora Car Accident) का शिकार हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ समय से लगातार चल रही बारिश भी सड़क हादसों को न्योता दे रही है। ऐसे ही सड़क हादसे की खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से आ रही है। अल्मोड़ा में एक ऑल्टो कार और अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस हाथ में सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी ऑल्टो

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार अल्मोड़ा जिले के लंमगड़ा तहसील के सांगड़ मोटर मार्ग हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी।खराब मौसम के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में गिरकर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे के दौरान कर में पांच लोग सवार थे। इनमें से तीन एक ही परिवार के सदस्य थे। तीनों की दुर्घटना में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सभी लोग किसी जानकारी के अंतिम संस्कार से होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। 

[Related-Posts]

यह भी पढ़ें:Uttarakhand: अब सरकारी स्कूल के बच्चे सीखेंगे Robotics और फूड प्रोसेसिंग

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत आपदा प्रबंधन की टीम ने पुलिस प्रशासन और ग्रामीणों के साथ मिलकर राष्ट्रीय उद्यान चलाया था। दो घायल युगों के लिए 108 के माध्यम से एंबुलेंस बुलाकर बेस अस्पताल में जाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

मृतकों की पहचान-  चालक प्रेम कुमार निवासी ग्राम विसा बजेठा पिथौरागढ़, सुनीता देवी निवासी ग्राम कुमोडा पिथौरागढ़, रजनी निवासी ग्राम निवासी ग्राम विसा बजेठा पिथौरागढ़

घायलों की पहचान- आशीष कुमार और आरुष कुमार है 

Join WhatsApp

Join Now
About the Author
For Feedback - feedback@paharipatrika.in
---Advertisement---