Haldwani में फिर सड़क पर उतरी पुलिस फोर्स, जानिए पूरा मामला

Haldwani SSP
---Advertisement---

Haldwani:उत्तराखंड में अलग-अलग जिलों से लगातार आपराधिक मामलों की खबरें सामने आ रही है। ऐसे में प्रदेशभर की पुलिस चौकन्नी हो गई है। कुछ समय से हल्द्वानी(Haldwani) आपराधिक गतिविधियों के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसे में जनपद नैनीताल को आपराधिक गतिविधियों से मुक्त कराने के लिए एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने सख्ती से कार्य करने का फैसला लिया है। हल्द्वानी(Haldwani) में सड़कों पर चेकिंग व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए पुलिस फोर्स को आदेश दिया है।

एसएसपी प्रहलाद मीणा ने लगाई फटकार

एसएसपी प्रहलाद मीणा ने कुछ समय पहले सभी थाना और चौकी प्रभारियों को रात्रि में सड़क पर गश्त न देने पर फटकार लगाई थी। सभी को अपने इलाकों में सड़क पर गश्त लगाने और नजर रखने की सलाह दी थी। एसएसपी मीणा की बात पर ध्यान देते हुए सभी थाना और चौकी प्रभारियों ने अपने इलाके में सड़कों पर पुलिस बल तैनात कर लिया है। वहीं सड़क पर मौजूद पुलिस बल की जिम्मेदारी एसएसपी प्रहलाद मीणा अच्छे से निभा रहे हैं।

[Related-Posts]

यह भी पढ़े: Nandanagar में बवाल नहीं ले रहा थमने का नाम, भारी पुलिस बल तैनात

सीसीटीवी से की जा रही सड़कों पर चेकिंग

एसएसपी प्रहलाद मीणा ने हर संभव परेशानी को दिमाग में रखते हुए सड़क पर चल रही चेकिंग का खुद सीसीटीवी कंट्रोल रूम में जाकर प्रशिक्षण किया है। साथ ही उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों की लोकेशन की पुष्टि की है।

हुड़दंगियों पर कसा शिकंजा

एसएसपी प्रहलाद मीणा के नेतृत्व के अंतर्गत ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना और सार्वजनिक स्थानों पर नशे का सेवन करने वाले लोगों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अपनी कार्रवाई में पुलिस ने अब तक 900 लोगों का चालान काट लिया है। जिससे 3,54,500 रुपए इकट्ठे हो गए है।

एसएसपी प्रहलाद मीणा और पूरा पुलिस बल बखूबी से अपनी जिम्मेदाकी निभाते हुए नजर आ रहे हैें। इस अभियान को और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए सार्वजनिक स्थानों में शराब पीने पर पुलिस ने 70 हुड़दंगियों के खिलाफ पुलिस अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए जुर्माना लगाया है।

Join WhatsApp

Join Now
About the Author
For Feedback - feedback@paharipatrika.in
---Advertisement---